SMS 140 Character Hindi SMS Shayari, 140 Words Hindi SMS Messages, Latest Collection of Cute Hindi SMS, 140 Character Hindi SMS,Hindi SMS Messages, Hindi Friendship SMS 140 Character, Romantic SMS In Hindi 140 Character, Love hindi sms 140 character for mobile

SMS 140 Character Hindi SMS Shayari, 140 Words Hindi SMS Messages, Latest Collection of Cute Hindi SMS, 140 Character Hindi SMS,Hindi SMS Messages, Hindi Friendship SMS 140 Character, Romantic SMS In Hindi 140 Character, Love hindi sms 140 character for mobile
Dil Ki Mehfil Mai Ujala Kijiye
Roz Sweet Se Msg Dia Kijiye
Zindagi Khobsurat Ban Jayegi Janab
Apno K Liye Thora Waqt Nikala Kijiye…

Chhaye Hue The Badal Lekin Barse Nahi
Dard Bahut Tha Dil Me Par Hum Roye Nahi
Koi Na Humara Jo Humse Puche
Ki Jag Rahe Ho Kisi Ke Liye Ya Kisi Ke Liye Soye Nahi…
`
Meri Tanhayi Ka Mujhe Gila Nahi
Kya Hua Jo Koi Mujhe Mila Nahi
Phir Bhi Dua Karenge Tere Vaste
Tujhe Wo Sab Kuch Mile Jo Mujhe Mila Nahi…

Aye khat ja unke haathon ko chum le
Jab voh padhe to unke hothon ko chum le
Khuda na kare voh phade bhi dale
To girte girte unke kadmo ko chumle..


Mere Marne ke baad aey dost aansoo mat bahana…
agar yaad aaye meri to seedhe upar chale aana…
Agar waha me na dikhu to samajh lena tu narak me hai…

Samja do apni yado ko,
wo bin bulaye pas aaya karti hai,
aap to dur rehkar satate ho magar,
wo pas aakar rulaya karti hai


Waqt guzarta raha par sanse thami si thi,
muskura rahe the hum,
par ankho me nami si thi,
saath hamare ye jahan tha sara,
par na jaane kyu tumhari kami si thi

No comments:

Post a Comment